Saharanpur News. सहारनपुर में एक परिवार में मामूली विवाद इतना बढ़ गया कि सास ने 8 माह की गर्भवती बहू के सिर पर सिलबट्टे मार दिया. बहू की गंभीर हालत देख परिजन उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए. अस्पताल में इलाज के दौरान बहू की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार मृतक स्वाति के परिजन छपार क्षेत्र के रहने वाले हैं. परिजनों ने पुलिस को बताया कि करीब डेढ़ साल पहले स्वाति का विवाह बड़गांव क्षेत्र के जडौदापांडा गांव निवासी हरिओम पुत्र बिरनेश से हुआ था. स्वाति 8 माह की गर्भवती थी. स्वाति का किसी बात को लेकर अपनी सास से विवाद हो गया. इस बहस के दौरान गुस्साई सास ने घर में रखे सिलबट्टे से स्वाति पर हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर घायल हो गई. स्वाति की गंभीर हालत देखकर परिजन स्वाति को मेरठ के एक हायर सेंटर में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – हैवान बना कोचिंग टीचर : 4 का पहाड़ा नहीं सुना पाई छात्रा, शिक्षक ने बच्ची के पकड़े बाल, फर्श पर घसीट-घसीटकर डंडों से पीटा

बताया जा रहा है कि सिलबट्टे से सिर पर हमला करने की वजह से स्वाति की मौत हुई है. बड़गांव पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. मृतका के पंचनामे और पोस्टमार्टम की कार्रवाई मेरठ में ही की जा रही है. मृतक के परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक