Crime News. रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला अपने 16 साल के देवर के साथ बिस्तर पर न्यूड थी. इस दौरान अचनाक उसके पति आ धमका और पत्नी और छोटे भाई को आपत्तिजनक हाल में देखकर आग बबूला हो गया. बड़े भाई ने छोटे की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला बदायूं जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 16 वर्षीय किशोर की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके बड़े भाई ने की थी. आरोपी ने छोटे भाई को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. उसे पहले भी आपत्तिजनक हालत में देख चुका था. उसने किशोर को काफी समझाया, लेकिन वह नहीं माना. इस पर बड़े भाई ने उसे नशा सुंघाकर खेत में ले जाकर मार डाला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. शनिवार शाम उसे जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें – UP News : युवक ने घर में घुसकर युवती से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि बिल्सी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोर का शव 24 अक्टूबर को बाजरे के खेत में पड़ा मिला था. उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी. इस संबंध में मृतक के पिता ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. उनका कहना था कि किशोर एक दिन पहले संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया था. वह समझ रहे थे कि किशोर कहीं घूमने गया है. शाम तक घर आ जाएगा, लेकिन जब वह देर शाम तक घर नहीं आया तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की. 

इसे भी पढ़ें – PET EXAM में धराए मुन्नाभाई, ब्लू टूथ का इस्तेमाल कर नकल कर रहे पांच नकलची व सॉल्वर गिरफ्तार

24 अक्टूबर को उसका शव उनके ही बाजरे के खेत में पड़ा मिला. तब से थाना पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही थी. तमाम लोगों से पूछताछ की. परिवार वालों से भी जानकारी जुटाई. इसके अलावा यह भी पता चला कि किशोर लापता होने के दिन अपने बड़े भाई के साथ था. कुछ लोगों ने उसे परौली गांव आते-जाते हुए देखा था. इससे पुलिस ने किशोर के बड़े भाई को ही पकड़कर सख्ती से पूछताछ की.

इसे भी पढ़ें – Saharanpur News : सास ने 8 माह की गर्भवती बहू के सिर पर मारा सिलबट्टे, हुई मौत

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि छोटे भाई के उसकी पत्नी से संबंध थे. उसने दो बार भाई को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था. कई बार उसे समझाया भी, लेकिन वह नहीं माना. इससे वह 23 अक्टूबर को छोटे भाई को दवा दिलाने परौली गांव ले गया. रास्ते में उसने भांग डालकर उसे चिलम पिलाई, जिससे वह नशे में हो गया. इसके बाद वह उसे खेत पर ले गया. वहीं उसकी अंगोछा से गला घोंटकर हत्या कर दी और घर आया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक