शिखिल ब्यौहार,भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के दिग्गज नेता प्रचार के लिए पहुंचे रहे हैं। इसी कड़ी में आज सांसद और बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि चुनाव और त्योहारों का सीजन चल रहा है, इसी बीच पुराना कांग्रेस का नया रोग भी सामने आया है। कांग्रेस एक साजिश के तहत काम कर रही है। उन्होंने कहा पार्टी के पास न तो मुद्दे हैं न ही विजन।

MP सड़क हादसे में पांच मौतः नरसिंहपुर में अज्ञात वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर, खंडवा में 9 साल की बच्ची ने तोड़ा दम, शहडोल में तीन की मौत और 12 लोग घायल

राम से आपत्ति है या मंदिर से?-सुधांशु त्रिवेदी

बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि उन्हें राम से आपत्ति है या मंदिर से? यदि राम से आपत्ति हैं तो महात्मा गांधी की समाधि पर भी राम लिखा हैं। मामला सिर्फ राम मंदिर का नहीं है, सनातन के खिलाफ साजिश चल रही है। उन्होंने कहा केरल में हमास को लेकर क्या किया, जहां से राहुल गांधी सांसद है। जुड़ेगा कटरपंथी और जीतेगा हमास यही कांग्रेस की सोच है। कांग्रेस के पास न तो मुद्दे हैं के न ही कोई विजन। उन्होंने कहा विकास में भी बीजेपी सबसे आगे है और आज विकास के साथ बीजेपी राम मंदिर की बात करती है।

MP Breaking: बीजेपी ने बची हुई 2 सीटों पर उम्मीदवारों का किया ऐलान, जानिए किसे मिला टिकट…

बाबरी मामले पर बोले सुधांशु त्रिवेदी
बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि बाबरी मामले में मुस्लिम की ओर से पक्षकार ही नहीं था। उन्होंने कहा कांग्रेस ने खुदाई ही नहीं करवाई और जिसकी करवाई और किसने किया, किस पार्टी ने किया ये शहीदी बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस क्या कहना चाहती है। कांग्रेस ने बाबरी कांड में क्या किया याद नहीं। उन्होंने कहा 1990 में पटवा सरकार के समय कार सेवकों को रोकने के लिए झांसी में दीवार बना दी थी। न्यायालय में कांग्रेस के नेता ही वकील थे। उन्होंने कहा था कि चुनाव के पहले फैसला मत दीजिए इससे बीजेपी को लाभ मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा नरसिम्हा राव ने कहा था कि हम फिर बाबरी मस्जिद बनाएंगे और यह कहकर वे इस्लाम का भी अपमान कर रहे थे।

BSP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी: सुप्रीमो मायावती, बीजेपी से बसपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री समेत 40 दिग्गज नेता करेंगे चुनावी प्रचार, देखिए सूची…

कमलनाथ पर कसा तंज
सुधांशु त्रिवेदी ने पीसीसी चीफ कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा बीते चुनाव में कमलनाथ का वीडियो सामने आया था जहां उन्होंने एक वर्ग से कहा था कि हमे आपके 100 वोट चाहिए। कांग्रेस एक साजिश के तहत काम कर रही है। राम मंदिर पर हो रही सियासत को लेकर उन्होंने कहा क्या भगवान राम सिर्फ एक देश से संबंधित हैं। कई देशों में रामायण प्रसारित की जाती है और यहां राम मंदिर को लेकर कांग्रेस सियासत कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus