धमेंद्र यादव, निवाड़ी। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा को लेकर सभी प्रत्याशी जनता के बीच पहुंचकर अपनी-अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाने में जुटे हैं। जनसंपर्क कर वोट मांग रहे हैं। इसी कड़ी में निवाड़ी विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार द्वारा वोट मांगने का अनोखा तरीका देखने को मिला है, जहां वे वोट के साथ जनता से नोट की भी मांग कर रहे हैं।

दरअसल, निवाड़ी में बीजेपी के दर्जा प्राप्त पूर्व राज्य मंत्री और कुक्कुट विकास निगम के उपाध्यक्ष निर्दलीय दावेदार नंदराम कुशवाहा जनता के बीच पहुंच रहे हैं और जनता से वोट के साथ नोट की मांग कर रहे हैं। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि सभी लोग झोली में नोट डालते हुए नजर आ रहे हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर निकले साइकिल परः कम मतदान वाले क्षेत्रों के मतदाताओं को किया प्रेरित

इस संबंध में जब निर्दलीय दावेदार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि चुनाव प्रचार से लेकर अन्य खर्च लगते हैं। जिसमें पैसे की अत्यंत जरूरत होती है। मैं गरीब किसान का बेटा हूं, मेरे पास पैसे नहीं है जिसके कारण में सभी लोगों से चंदा मांग कर वोट भी मांग रहा हूं और नोट भी मांग रहा हूं। मैं जनता जनार्दन के सहयोग से चुनावी मैदान में हूं।

MP में कांग्रेस उम्मीदवार के पैसे बांटने का वीडियो Viral: बीजेपी बोली- चुनाव आयोग से करेंगे शिकायत

बता दें कि, हाल ही में राऊ विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार जीतू पटवारी का पैसे बांटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में जीतू पटवारी तिलक लगाकर पैसे बांटते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके गार्ड थाली में पैसे रखते दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी ने कांग्रेस पर मतदाताओं को प्रलोभन बांटने का आरोप लगाया है। वीडियो के साथ बीजेपी चुनाव आयोग को शिकायत कर सकती है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus