कपिल मिश्रा, शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की तीन विधानसभा कोलारस, करैरा और शिवपुरी में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में आज केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने आमसभा को संबोधित कर उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और गांधी परिवार समेत दिग्विजय सिंह, कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस को लालच और भृम फैलाने वाली पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ परिवारवाद, सामंतवाद और तुस्टीकरण की राजनीति करती है।

पूर्व राज्यमंत्री ने वोट के साथ मांगे नोट: बोले- मैं गरीब किसान का बेटा, मेरे पास नहीं है पैसे, BJP से टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय लड़ रहे चुनाव

केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी का ना धर्म का पता है, ना उनकी जात का पता है, जो अब पिछड़ों के हितैषी बनकर मशाल लिए घूम रहे हैं। उन्होंने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा दिग्विजय सिंह ने अपने रिश्तेदार को लूट के लिए शिवपुरी में भेज दिया है। उन्हें जनता सबक सिखाएगी। कमलनाथ का जिक्र करते हुए कहा कि महिलाओं को आइटम कहकर महिलाओं का अपमान करते हुए सार्वजनिक रूप में देखे जाते है।

जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर निकले साइकिल परः कम मतदान वाले क्षेत्रों के मतदाताओं को किया प्रेरित

उन्होंने आगे कहा कि कहा कि बीजेपी 3 दिवाली मनाने के लिए तैयार है। एक दिवाली प्राकृतिक दिवाली है, एक दिवाली 3 दिसंबर को मनाएंगे जब बीजेपी पांचवीं बार मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी। तीसरी दिवाली नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर बीजेपी दिल्ली में अपनी तीसरी दिवाली मनाएगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus