संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष एवं लोरमी विधानसभा के भाजपा विधायक प्रत्याशी अरुण साव आज लोरमी दौरे पर रहे, जहां मानस मंच में आयोजित पीएम के मन की बात सहित नव मतदाता प्रवेश कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान सैकड़ों युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ली. अरुण साव ने नए कार्यकर्ताओं का गमछा पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान पीएम के मन की बात कार्यक्रम खत्म होते ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव मंच की सफाई करते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

इस दौरान अरुण साव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा, उनके आने और जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. ऊपर से लेकर नीचे तक चारों तरफ प्रदेश में लूट ही लूट मची है. अपराधी बेखौफ होकर खुलेआम अपराध कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़, नशा का गढ़ भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया है.

अरुण साव ने कहा, छत्तीसगढ़ में इस बार शांति का वोट डालना है. राहुल गांधी 2018 में छत्तीसगढ़ आकर गंगाजल को हाथ में रखकर कसम खाए थे और बहुत सारे वादा किए थे, जो पूरा नहीं हुआ. इस बार छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने का अरुण साव ने दावा किया है.

देखें वीडियो –