प्रतीक चौहान, Train Accident : आंध्र प्रदेश में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि दो पैसेंजर ट्रेने आपस में टकरा गई, जिससे कई बोगियां बेपटरी हो गई. रेल हादसे में 10 लोगों की मौत की खबर है जबकि 40 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं. हालांकि हादसे में कितनी लोगों की मौत हुई है इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, आंध्रप्रदेश के विजयनगरम जिले के कोठावलासा मंडल के अलमांडा-कंथकपल्ली में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है. विशाखापत्तनम-रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई. ओवरहेड केबल कट जाने से रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन ट्रैक पर खड़ी हो गई. उसी समय आ रही पलासा एक्सप्रेस ने रायगड़ा ट्रेन को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर की वजह से रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन की तीन बोगियां पटरी से उतर गई. भीषण हादसे में लगभग 10 यात्रि‍यों की मौत होने की खबर है. वहीं 40 से अधिक घायल बताए जा रहे हैं.

वहीं घटना को लेकर आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने तत्काल राहत उपाय करने और विजयनगरम के पास के जिलों से घटनास्थल पर अधिक से अधिक एंबुलेंस भेजने का निर्देश दिया है.