बदायूं. सोमवार सुबह जिले के म्याऊं थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें स्कूल बस ड्राइवर और दो छात्रों की मौत हो गई. हादसे में 15 से अधिक बच्चे घायल बताए गए हैं. कई बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतकों की संख्या की बढ़ सकती है. प्रारंभिक सूचना के मुताबिक, हादसा बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस और स्कूल वैन की टक्कर होने की वजह से हुआ है.

सूचना मिलते ही डीएम मनोज कुमार और एसएसपी डॉ. ओपी सिंह प्रशासनिक अमले के साथ घटनास्थल पहुंच गए. डीएम ने बताया कि म्याऊं थाना क्षेत्र में स्कूल बस और वैन की टक्कर हुई है. हादसे में बस चालक और दो छात्रों की मौत हुई है. 16 छात्र घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल बच्चों के बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों को निर्देश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: PET EXAM में धराए मुन्नाभाई, ब्लू टूथ का इस्तेमाल कर नकल कर रहे पांच नकलची व सॉल्वर गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक कस्बा म्याऊं स्थित एसआरपीएस स्कूल की वैन और सत्यदेव इंटर कॉलेज की बस गांवों से बच्चों को लेकर जा रही थी. नवीगंज के पास स्कूल बस और वैन की टक्कर हो गई. हादसा होते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. हादसे में बस चालक उमेंद्र निवासी गांव लभारी और दो बच्चों की मौत हो गई. मृतक बच्चों में एक बस चालक का बेटा था.