बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों केदारनाथ यात्रा पर गई हुई हैं. सोशल मीडिया पर सारा ने केदारनाथ यात्रा के कई मोमेंट्स को वीडियो के जरिए शेयर किए हैं. सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस कभी भक्ति में लीन नजर आ रही हैं तो कभी मौज-मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं.

फैंस को पसंद आया सारा का अंदाज

फैंस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, आपने सुशांत सिंह राजपूत की याद दिला दी. एक यूजर ने लिखा, कितना भी ट्रोल कर लो, भक्ति नहीं रुकेगी. एक अन्य यूजर ने लिखा, ये गाना हमेशा मुझे फिल्म में सारा और सुशांत के सीन की याद दिलाता है. Read More – Karwachauth 2023 : करवाचौथ पर चाहिए साफ ग्लोइंग Skin, तो अभी से लगाना शुरू करें मेथी दाना का मास्क …

वहीं, एक फैन ने अमृता सिंह की परवरिश की तारीफ करते हुए लिखा, सारा पूरी तरह से भारतीय लड़की हैं जिन्हें अपनी मां से बेहतरीन परवरिश मिली है. एक और यूजर ने लिखा, बॉलीवुड में केवल सारा अली खान (Sara Ali Khan) हैं जो भगवान के हर धाम के दर्शन करने जाती हैं. बाकी एक्टर्स को तो बस जिस्म दिखाना है सोशल साइट पर.

केदारनाथ थी पहली फिल्म

खास बात ये है कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी पहली फिल्म केदारनाथ का गाना काफिराना बज रहा है. सारा के इस वीडियो को देखकर फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई है. Read More – द कश्मीर फाइल्स के बाद अब विवेक अग्निहोत्री लाने वाले हैं नई फिल्म Parva, कहानी महाभारत पर होगी आधारित …

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस फिल्म के जरिए 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू किया था. सुशांत उनके पहले को-स्टार थे. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री की काफी तारीफ हुई थी. यहां तक कि रियल लाइफ में इनकी डेटिंग की खबरें भी आई थीं. लेकिन जून 2020 में सुशांत का निधन हो गया था, जिससे सारा को भी तगड़ा झटका लगा था.