मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश के दिमनी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र सिंह तोमर ने केंद्रीय मंत्री के काफिले से टक्कर में घायल हुए लोगों से मुलाकात की है। उन्होंने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल जाना है। दरअसल, दिमनी से बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र तोमर की जनसंपर्क सभा में शामिल होने जा रहे भाजपा नेताओं के काफिले ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में महिला सहित चार लोग घायल हुए थे। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जानकारी के अनुसार दिमनी विधानसभा के जीगनी गांव में केंद्रीय मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर की जनसंपर्क सभा का आयोजन किया गया था। बताया गया कि केंद्रीय मंत्री जनसंपर्क सभा में पहुंच चुके थे। उस सभा में शामिल होने के लिए मुरैना से बीजेपी नेताओं का काफिला जा रहा था।

MP News: SDM की गाड़ी और ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत, एसडीएम सहित 4 लोग घायल, अस्पताल में भर्ती

बीजेपी नेता एक दूसरे से आगे निकलने के चक्कर में अपनी-अपनी गाड़ियों को तेज रफ्तार से दौड़ा रहे थे। उनकी गाड़ियां सड़क पर फर्राटे भरते हुए जीगनी गांव के पास स्थित पानी की टंकी के पास से गुजर रही थी, तभी उन्होंने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए सामने से आ रहे एक बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार उछलकर सड़क पर जा गिरे।

MP में 20 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त: वाहन में बीजेपी प्रत्याशी का लगा था स्टीकर, चुनाव में बांटने के लिए ले जा रहे थे अवैध शराब

दुर्घटना के बाद भाजपा नेताओं के हाथ-पैर फूल गए। उन्होंने बिना समय गवाए घायलों को उठाकर अपनी कार में रखा और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां घायलों को अस्पताल में भर्ती करने के बाद चुपके से निकल गए। घायलों के नाम 35 वर्षीय कीरतराम केवट, पत्नी गुड्डी बाई केवट, 6 वर्षीय बेटा भुवनेश्वर केवट और उसका 16 वर्षीय भतीजा अजय केवट निवासी माता का पुरा गांव बताया गया है। ये सभी अपने गांव से करहधाम जा रहे थे। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। माता बसैया थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus