सुधीर दंडोतिया, भोपाल/ शरद पाठक, छिन्दवाड़ा। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा छिंदवाड़ा पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती है। गृह मंत्री भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे जहां उन्होंने उम्मीदवार को जिताने की अपील की। इस दौरान उन्होंने जनता से कहा कि आपने छिंदवाड़ा का मुख्यमंत्री भी देख लिया लेकिन आप छिंदवाड़ा का विकास नहीं देख पाए। क्योंकि कांग्रेस में परिवारवाद हावी रहता है। यदि कांग्रेस की सरकार बनती है तो आपके छिंदवाड़ा में रोहिंग्या की बस्ती होगी।

CM शिवराज ने भरा नामांकन: कहा-  229 सीट पर प्रचार करने जा रहा हूं बुधनी आप संभालना, जनता से बोले- हर बहन को लखपति दीदी बनाऊंगा 

बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा 

नरोत्तम मिश्रा आज छिंदवाड़ा पहुंचे जहां उन्होंने भाजपा से प्रत्याशी बंटी साहू के समर्थन में जनसभा की। उन्होंने प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि छिंदवाड़ा सरकार बनाने नही इतिहास बनाने के लिए चुनाव लड़ रहा है। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए इन्होने कहा कि आलू, प्याज सब्जी आज महंगी है तो कल सस्ती होगी। लेकिन कांग्रेस जीत गई तो यहां रोहिंग्याओं की बस्ती होगी। कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती है। 

कांग्रेस के अंदरखाने की खबरः नाथ और राजा के बीच अनबन से केंद्रीय नेतृत्व नाराज, मैडम ने दिग्गी से की चर्चा

कांग्रेस पर जुबानी वार करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल राजस्थान जाते हैं तो हिन्दू और हिंदुत्व में भेद बताते हैं। दिग्विजय भगवा को आतंकवाद बताते हैं। उनका I.N.D.I.A. गठबंधन पर सनातन को डेंगू बताता है। जब-जब देश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब तब पाकिस्तान मजबूत हुआ है। जब तक मनमोहन सिंह की सरकार थी हम कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा नहीं फहरा पाए। तिरंगा यात्रा निकालते रहे और जब मोदी सरकार आई तो कश्मीर ही नहीं चांद पर भी तिरंगा फहरा दिया। कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus