Crime News. एयरपोर्ट की एक महिला अधिकारी को shadi.com पर अपनी प्रोफाइल डालना महंगा पड़ गया. नोएडा का रहने वाला युवक शादी डॉट काम साइट के जरिए युवती से दोस्ती की. इसके बाद कई बार शारीरिक संबंध बनाया. इस बीच युवती जब प्रेग्नेंट हुई तो वह उसे छोड़कर भाग निकला. युवती दिल्ली एयरपोर्ट पर महिला अधिकारी है. युवती ने नोएडा के नामजद युवक के खिलाफ थाना हाइवे पर रिपोर्ट दर्ज कराई है.

युवती ने आरोप लगाया है कि युवती ने पहले उसके साथ रेप किया. प्रेग्नेंट होने की जानकारी जब युवक को दी गई तो उसका गर्भपात कराया गया. शादी का दबाव बनाने पर जान से मारने की धमकी देने व कुछ निजी फोटो को वायरल करने की धमकी दे रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दिल्ली एयरपोर्ट पर नौकरी करने वाली युवती ने पुलिस को दी जानकारी बताया है कि 2019 में दिल्ली एयरपोर्ट पर नौकरी कर रही थी, तभी उसकी दो सहेलियों ने उसकी shadi.com पर प्रोफाइल डाल दी थी. इसके माध्यम से सैक्टर-63 नोएडा निवासी युवक से उसकी मुलाकात हो गई. उसने खुद को व्यापारी बताते हुए बातचीत करने लगा.

इसे भी पढ़ें – दो युवकों ने युवती का किया अपहरण, फिर पांच दरिंदों ने 20 दिनों तक किया गैंगरेप, दो महिलाओं ने भी आरोपियों का दिया साथ

आरोप है कि सितंबर-2020 में वह अपने घर आई थी. यहां अकेली थी, इसकी जानकारी होने पर वह परिक्रमा लगाने के बहाने घर आया और उसके साथ शादी का झांसा देकर संबंध बनाए. इसके बाद वह उसके पास दिल्ली और मथुरा आता रहा. परिजनों से भी शादी की बात की. युवती ने बताया कि इसी दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई. इसकी जानकारी आरोपी को दी तो उसने दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया और जून माह तक उसका शारीरिक व मानसिक रूप से शोषण करता रहा. जब उससे शादी करने को दबाव बनाया तो शादी से इंकार कर जान से मारने की धमकी के अलावा उसके निजी फोटो वायरल करने की धमकी दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक