कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में पटाखों से बड़ा हादसा हो गया। मकान में अवैध तरीके से रखे पटाखों में आग लगने से ब्लास्ट हो गया, जिससे एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग लगने से मकान का सारा सामान भी जलकर खाक हो गया है।

जानकारी के अुनसार, घटना जनगंज थाना क्षेत्र के शंकर कॉलोनी की है। दरअसल, एक मकान में अवैध तरीके से भारी मात्रा पटाखे स्टोर करके रखे गए थे। बीती देर रात अचानक पटाखों में आग लग गई और जोरदार ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट होने से मकान का छत भी गिर गई। जिसके चपेट में आने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

राजधानी में डेंगू का प्रकोप: बीते 24 घंटे में 8 नए मरीज, प्राइवेट स्कूल की पानी की टंकी में मिला लार्वा, 10000 का लगा जुर्माना, निगम ने की ये अपील

मौके पर पहुंचे कॉलोनीवासियों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी और मलबे में दी महिला को घालयावस्था में इलाज के लिए में भर्ती कराया। इधर, घटनास्थल पर पुलिस और दमकल की टीम पहुंची और दमकल कर्मियों आग पर काबू पाया। फिलहाल, पुलिस इतने भारी मात्रा में पटाखे कहां से आए उसकी जांच में जुटी गई है।

भोपाल में बच्चियों का अपहरण मामला: विदेश से दर्जनभर बैंक खातों में हुआ ट्रांजेक्शन, दिल्ली में बड़े पैमाने पर काम कर रहा था गिरोह, पूछताछ में हुए कई खुलासे

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus