पिछले कुछ महिनों में फिल्म इंडस्ट्री से कई लोगों के निधन की खबर मिली है. हाल ही में अब खबर मिली है कि मलयालम एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन (Renjusha Menon) की मौत हो गई है. 35 साल की एक्ट्रेस की बॉडी उनके फ्लैट में लटकी मिली. इस घर में एक्ट्रेस अपने पति के साथ रहती थीं.

वहीं, अगर कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस बीते कुछ वक्त से फाइनेंशियल परेशानी से जूझ रही थी. इस खबर के आते ही सिनेमाजगत में सन्नाटा पसर गया है. हर कोई एक्ट्रेस को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है.

फांसी लगाकर की आत्महत्या

इस पूरे मामले की फिलहाल पुलिस ने छानबीन करना शुरू कर दिया है. हालांकि पहली नजर में ये मामला सुसाइड का नजर आ रहा है. फिलहाल बॉडी की ऑटोप्सी के लिए भेजा जाएगा. ये पूरा मामला तिरुवनंतपुरम का है. Read More – द कश्मीर फाइल्स के बाद अब विवेक अग्निहोत्री लाने वाले हैं नई फिल्म Parva, कहानी महाभारत पर होगी आधारित …

टीवी सीरियल्स में किया काम

लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये एक्ट्रेस मुख्यरूप से कोच्चि की रहने वाली हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो एंकर के तौर पर की थी. इसके बाद टीवी का रुख किया. रेन्जुषा मेनन (Renjusha Menon) ने Sthree सीरियल में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

कई फिल्मों में आ चुकीं नजर

रेन्जुशा मेनन (Renjusha Menon) कई सारी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्म्स में ‘सिटी ऑफ गॉड’, ‘बॉम्बे मार्च’, ‘करयसथन’, ‘ऑन वे टिकट’, thbhutha Dweepu शामिल है. इन सभी किरदारों ने एक्ट्रेस को मशहूर कर दिया और उनकी पहचान घरों-घरों में हो गई. Read More – Karwachauth 2023 : करवाचौथ पर चाहिए साफ ग्लोइंग Skin, तो अभी से लगाना शुरू करें मेथी दाना का मास्क …

फैंस शॉक्ड

एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन (Renjusha Menon) की मौत की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस को कमेंट में रेस्ट इन पीस लिख रहे हैं. आपको बता दें, बीते महीने एक और मलयालम एक्टर अपर्णा नायर ने सुसाइड कर लिया था. ये कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अपर्णा की बॉडी भी फ्लैट में लटकी मिली थी.