Share Market Today News: हफ्ते के दूसरे कारोबारी दिन शेयर बाजार का कामकाज मामूली बढ़त के साथ शुरू हुआ है. सुबह के कारोबार में बीएसई सेंसेक्स 228 अंक बढ़कर 64340 के स्तर पर है जबकि निफ्टी 68 अंक बढ़कर 19196 के स्तर पर है.

Share Market Today
Share Market Today

शेयर बाजार के शुरुआती कारोबार में भारत पेट्रोलियम, अल्ट्राटेक सीमेंट, ओएनजीसी और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयरों में बढ़त दर्ज की जा रही थी. अगर शेयर बाजार के कामकाज में नुकसान झेलने वाले शेयरों की बात करें तो इसमें यूपीएल के शेयर शामिल थे.

मंगलवार को शुरुआती कारोबार में निफ्टी मिडकैप 100, बीएसई स्मॉल कैप, निफ्टी आईटी और निफ्टी बैंक इंडेक्स मामूली बढ़त पर कारोबार कर रहे थे. मंगलवार को शेयर बाजार के प्री-ओपन सेशन की बात करें तो सेंसेक्स में 330 अंकों की बढ़त देखी गई थी जबकि निफ्टी 19230 के स्तर पर पहुंच गया था. मंगलवार सुबह की शुरुआत अच्छी खबर के साथ हुई.

रात भर के कारोबार में कच्चे तेल की कीमत में तीन फीसदी की बढ़ोतरी हुई है और यह 82.50 डॉलर प्रति बैरल के स्तर पर पहुंच गया है. मंगलवार को दुनियाभर के शेयर बाजारों में तेजी देखी जा रही है. शेयर बाजार के जानकारों का कहना है कि मंगलवार के कारोबार में आप केनरा बैंक, इंडियन होटल, पीएनबी और कोल इंडिया के शेयरों से कमाई कर सकते हैं.