Viral Video. एक सोसइटी की लिफ्ट में कुत्ते ले जाने पर महिला और पूर्व IAS अधिकारी के बीच नोंकझोंक हो गई. इतने में पूर्व आइएएस अधिकारी ने महिला पर हाथ उठा दिया. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह घटना सोमवार रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है. नोएडा केथाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-108 के पार्क लुरेट हाउसिंग सोसाइटी में एक महिला लिफ्ट से कुत्ते को लेकर जा रही थी, तभी एक पूर्व आईएएस अधिकारी भी वहां पहुंच गए और दोनों में विवाद हो गया. मामूली कहासुनी के बाद धक्कामुक्की हो गई और इस बीच महिला ने पूर्व आईएएस अधिकारी का फोन फेंक दिया. इस पर पूर्व प्रशासनिक अधिकारी आपा खो बैठे और महिला पर थप्पड़ों की बारिश कर दी.

इसे भी पढ़ें – नोएडा में लिफ्ट गिरने से 4 मजदूरों की मौत, सीएम योगी ने घटना की जांच के दिए आदेश

बताया जा रहा है कि पूर्व IAS अधिकारी आरपी गुप्ता ने महिला को लिफ्ट से कुत्ता ले जाने पर रोका था. हालांकि महिला ने इसे नजरअंदाज कर दिया. पूर्व आईएएस अधिकारी आरपी गुप्ता ने इसका विरोध किया, लेकिन महिला कुत्ते को लेकर लिफ्ट से बाहर नहीं निकली. जब पूर्व IAS ने महिला का वीडियो बनाने के लिए अपना फोन निकाला तो महिला ने फोन छीनकर फेंक दिया. इससे पूर्व IAS आरपी गुप्ता आक्रोशित हो गए और महिला पर थप्पड़ों की बारिश कर दी.

इसे भी पढ़ें – दिनदहाड़े लूटपाट : बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिए वृद्धा के कुंडल, घटना CCTV कैमरे में कैद

इसी बीच महिला का पति भी वहां पहुंच गया, सामने आये वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विवाद में शामिल महिला के पति ने पूर्व आईएएस आरपी गुप्ता की पिटाई कर दी. विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच करने की बात कही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक दोनों पक्ष में से किसी ने पुलिस में शिकायत नहीं की है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष के लोगों ने आपस में समझौता कर लिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक