Crime News. एक महिला किराए का मकान दिखाने के बहाने युवकों को ले जाती थी. इसके बाद कमरे में जाते ही गंदा काम करने लगती थी. इस दौरान वह अश्लील वीडियो भी बना लेती थी. अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला और उसका गैंग लोगों से वसूली करती थी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है.

पूरा मामला यूपी के गोराखुपर का है. अश्लील वीडियो बनाने और रंगदारी वसूलने की आरोपित महिला गैंगस्टर को सोमवार को कैंट पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया. देवरिया जिले के लार थानाक्षेत्र के पिपरा चौराहा की रहने वाली गैंगस्टर अनीता सिंह के खिलाफ कैंट के अलावा रामगढ़ताल में भी केस दर्ज है.

इसे भी पढ़ें – शरीर में छिपाकर लाया 46 लाख का सोना, राजधानी के एयरपोर्ट पर यात्री से सोना बरामद

कुशीनगर जिले के कुबेर स्थान थानाक्षेत्र के मठिया नरईपुर निवासी ओम प्रकाश गुप्ता को किराए पर मकान दिलाने के नाम पर महादेव झारखंडी में एक गैंग ने लूटा था. राम भरोसे तिवारी निवासी बरहज बाजार पूर्वी पटेल नगर थाना बरहज देवरिया, सूरज पटेल निवासी अबूबकर नगर देवरिया तथा संजय कुमार कुशवाहा निवासी कुसमहा टोला भोखरिया थाना रामकोला मकान दिखाने के नाम पर ओम प्रकाश गुप्ता को कमरे में ले गए थे, उसी दौरान अनीता सिंह को बुला लिया और उसके साथ अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए अंगूठी, पर्स, एटीएम तथा आधार कार्ड ले लिया.

इसे भी पढ़ें – Cyber crime: आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने धमकी देकर गोरखपुर के रिटायर्ड कर्मचारी से 74 हजार की ठगी

एटीएम से 21,500 रुपए निकाल लिए और 3 लाख रुपए की और मांग कर रहे थे. पीड़ित ने कैंट पुलिस से शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस ने रंगदारी का केस दर्ज कर अंगूठी, पर्स, एटीएम, आधारकार्ड व नगदी की बरामदगी करते हुए लूट सहित अन्य धाराएं बढ़ाकर चार्जशीट दाखिल कर दी. बाद में गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की थी. गैंग लीडर राम भरोसा तिवारी है. पुलिस ने अनीता सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक