मनीष कुमार, आगर मालवा। आगर-मालवा में उज्जैन लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक सरपंच को 20 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा है। सरपंच ने फरियादी से प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत करने के नाम पर 50 हजार की रिश्वत मांगी थी। फरियादी 10 हजार दे चुका था और आज 20 हजार की अगली किस्त देते समय लोकायुक्त ने यह कार्रवाई की।

MP Breaking: दमोह में पटाखा फैक्ट्री में भयानक विस्फोट, कई लोग घायल, राहत व बचाव कार्य जारी

लोकायुक्त उज्जैन के निरीक्षक बसंत कुमार श्रीवास्तव ने बताया की ग्राम बड़ी सुंडी निवासी अमर सिंह ने शिकायत की थी कि ग्राम पंचायत अहीर बर्डिया के सरपंच बालूसिंह मालवीय ने प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत करने के नाम पर रिश्वत की मांग की है। जिसके चलते वे 10 हजार दे चुका हैं और 20 हजार आज छावनी नाका पर देने को कहा है। सरपंच ने 50 हजार मांगे थे लेकिन मामला 30 हजार में सेटल हो गया था।

MP Election Special Story: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की रोमांचक कहानियां, इन सीटों पर होगी कड़ी टक्कर, जानिए 2023 के रोचक मुकाबले

प्रधानमंत्री आवास की लिस्ट में अमर सिंह का नाम आ चुका था। उसी की राशि स्वीकृत करने के नाम पर सरपंच द्वारा रिश्वत की मांग की गई थी। निरीक्षक बसंत कुमार श्रीवास्तव के साथ साथ सदस्य दल ने यह कार्रवाई की है। फिलहाल भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

MP का हाईटेक सरकारी स्कूल: AI से क्लास में होती है पढ़ाई, टीचर के गैर मौजूदगी में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस होते हैं हाजिर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus