शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के थाना चौरई क्षेत्र में हुई एक शख्स की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। प्रेम प्रसंग के चलते इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था।   

पुलिस के मुताबिक थाना चौरई क्षेत्र के ग्राम बरेलीपार में दिनांक 29.10 2023 को मृतक पंजीलाल उईके अपने  खेत में जाकर सो रहा था। इसी दरमियान रात करीब 10 से 11 बजे अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा उस पर डंडे से मारपीट की गई। जिससे उसके सिर और कान में गंभीर चोटें आई। 

MP में अपहरण की धमकी और 25 लाख की फिरौतीः अब मामले की जांच SIT की टीम करेगी, परिजनों ने थाने की पुलिस पर लगाया लीपापोती का आरोप

पंजीलाल को परिजनों द्वारा इलाज के लिए चौरई लाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल छिंदवाड़ा रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।  वहीं बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह पूरी घटना हुई मृतक के खेत के लगभग 100 मीटर दूर एक व्यक्ति अपने खेत में था। उसने बताया कि रात लगभग 11.30 बजे  कुछ लड़के चौरई तरफ भाग रहे थे, जिनमे से मृतक के गांव का ही कमल भलावी उर्फ शिब्बु को उसने पहचान लिया था। शंका के आधार पर कमल भलाबी उर्फ शिब्बु निवासी ग्राम बरेलीपार चौरई को थाना लाया गया।

चपरासी की पोस्ट के लिए PhD पास युवा कर रहे आवेदन: पूर्व केंद्रीय मंत्री ने BJP पर साधा निशाना, कहा- सरकार आई तो युवाओं से नहीं लेंगे भर्ती फीस

पूछताछ पर कमल ने घटना को  स्वीकार किया और बताया कि मृतक पंजीलाल उईके की बेटी  से वह बातचीत करता था। मृतक पंजीलाल उईके को इसकी जानकारी जैसे ही हुई, तो वह कमल भलावी को कई बार डांटते फटकारते हुए मारा भी है। जिसका उसने बदला लिया है आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मृतक को जिस डंडे से मारा गया था उसे भी जब्त कर लिया गया है।

hatya

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus