जगदलपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को बस्तर में चुनावी प्रचार-प्रसार की कमान संभाली और बस्तर के तीन विधानसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगा. नारायणपुर विधानसभा के भानपुरी, बस्तर विधानसभा के मुली और चित्रकोट विधानसभा के कुरेंगा में सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर हमला बोला.

भानपुरी में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम बघेल भाजपा पर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा, 15 साल के भाजपा शासन काल के दौरान बस्तर में मासूम आदिवासियों पर फर्जी केस दर्ज कर जेल में डालने का काम हुआ. भाजपा ने अपनी शासन में किसानों को सिर्फ ठगने का काम किया. आम लोगों को राशन कार्ड तक के लिए परेशान होना पड़ता था.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह और केदार कश्यप के शासन में किसान मजदूर पलायन और आत्महत्या करने को मजबूर थे. इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम बघेल ने कहा कि किसानों का कर्ज माफी सहित हमने 17 वादे जनता से किए हैं. कांग्रेस पार्टी की गारंटी की तुलना में भारतीय जनता पार्टी ने कोई भी गारंटी जनता को नहीं दी है. जनता कांग्रेस पर विश्वास करेगी और एक बार फिर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी.