मुकेश सेन, टीकमगढ़। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अलग-अलग विधानसभाओं में दौरा कर उम्मीदवारों के लिए वोट अपील कर रहे हैं। इस दौरान उन्हें उन विधानसभाओं का भी दौरा करना है जहां से उनके ही पार्टी से बागी नेता भी चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। इस दौरान पार्टी से एक बागी नेता और पूर्व विधायक ने सीएम शिवराज को बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार न करने की सलाह दी। 

CM की सभा से पहले मंत्री और सांसद का डांस: जनता का मन लगाने भजन पर नाचते दिखे तुलसी सिलावट, भूख से परेशान महिलाओं ने किया घर का रुख 

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कल गुरुवार (2 नवंबर) को टीकमगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। यहां वे पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रैली करेंगे और जनता को संबोधित करेंगे। उनके इस दौरे को लेकर बीजेपी पूर्व विधायक और निर्दलीय प्रत्याशी के के श्रीवास्तव ने उन्हें चुनाव प्रचार न करने की सलाह दी। के के श्रीवास्तव ने कहा कि मैं सीएम का चहेता हूं यह सब जानते हैं। वह हमारे बड़े भाई हैं। संगठन में मिल कर काम किया। लेकिन आज तो मैं उनके लिए इतना ही कहूंगा, अगर वो भी उस व्यक्ति के लिए वोट मांगने के लिए आ रहे हैं तो कृपया अपने चेहरे पर उसके कलंक के छींटे मत ले जायें। यहां वोट मांगने मत आएं। 

MP में रूठे नेताओं को मनाने की कवायद जारी: बंद कमरों में चर्चा के बाद लगाए जा रहे फोन, नाम वापसी के पहले क्या होगा समझौता?  

उन्होंने आगे कहा कि आपको भी लोग इसी दृष्टि से देखेंगे। वह हमारे बड़े भाई हैं। मैं उनसे निवेदन करना चाहता हूं कि ऐसे व्यक्ति जिसके पूरे चेहरे पर भ्रष्टाचार की कालिख पुती है उसके समर्थन में आप यहां की जनता से वोट मांगते हैं तो आपकी छवि पर भी असर पड़ेगा। कितने ही सही तरीके से काजल की कोठरी में हाथ डाला जाए, उसमें कुछ न कुछ काजल लग ही जाता है। इसलिए उस काजल की कोठरी में मत जाइए मेरा उसने हाथ जोड़कर यहीं निवेदन है। 

MP में प्रचार का अनोखा तरीका: ऊंट पर सवार होकर वोट मांग रहे उम्मीदवार, Video हुआ वायरल  

बता दें कि टीकमगढ़ से बीजेपी ने राकेश गिरी को प्रत्याशी बनाया था। जिसकी वजह से पूर्व विधायक के के श्रीवास्तव ने निर्दलीय लड़ने का फैसला किया।