नई दिल्ली . यमुनापार के प्रेम विहार में हेलमेट लगाए तीन हथियारबंद बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर ज्वेलरी शोरूम में लूटपाट की. हालांकि ज्वेलर के बेटे और कर्मचारी ने एक बदमाश को पिस्तौल समेत धर दबोचा.

इसके दो साथी शोरूम के बाहर खड़ी बाइक छोड़कर पैदल ही भाग निकले. बदमाशों ने मेन रोड पर एक राहगीर की बाइक लूट ली, जिसपर वे फरार हुए. इस बीच पुलिस मौके पर पहुंची तो पकड़े गए एक आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान नंद नगरी निवासी फैजान के तौर पर हुई है. पुलिस ने शोरूम के बाहर से बदमाशों की दो बाइक कब्जे में ले ली हैं.

बदमाश कितनी कीमत के जेवरात लूटकर फरार हुए, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. यश बाघेल और इनके पिता संतेाष बाघेल ने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे दुकान में कर्मचारियों के अलावा कई ग्राहक मौजूद थे. इस बीच तीन बदमाश हेलमेट लगाकर अंदर घुसे और पिस्तौल के बल पर दुकान में रखे जेवरात बैग में डाल लिया.

बेटे और कर्मियों ने एक बदमाश को दबोचा

गोली मारने की धमकी देकर फरार होते समय एक बदमाश को ज्वेलर के बेटे और कर्मियों ने दबोच लिया. इसके बाद इसके दोनों साथी मौके पर ही बाइक छोड़ वहां से फरार हो गए. पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी लुटेरे फैजान के खिलाफ तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह अक्तूबर में ही वह जेल से बाहर आया था. पुलिस ने उससे पूछताछ कर उसके दोनों फरार साथियों की पहचान कर ली है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.