Marine Electricals Share Price: करीब 996 करोड़ रुपये के मार्केट कैप वाले मरीन इलेक्ट्रिकल्स इंडिया लिमिटेड के शेयरों ने पिछले 5 दिनों में 65 रुपये के स्तर से लेकर 77.5 रुपये के स्तर तक निवेशकों को 20 प्रतिशत का बंपर रिटर्न दिया है. मंगलवार को शेयर बाजार में कमजोरी के दौर में मरीन इलेक्ट्रिकल्स के शेयरों में कमजोरी देखने को मिली.

पिछले एक महीने में मरीन इलेक्ट्रिकल्स के शेयरों ने निवेशकों को 56 रुपये के स्तर से 30 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है. अगर पिछले 6 महीनों की बात करें तो मंगलवार, 16 मई को मरीन इलेक्ट्रिकल्स के शेयर इसी स्तर पर थे का जहां से अब तक निवेशकों को 77.25 रुपये के स्तर पर 70 फीसदी का बंपर रिटर्न मिल चुका है.

मरीन इलेक्ट्रिकल्स ने जानकारी दी है कि उसे 11.98 लाख डॉलर का ऑर्डर मिला है. मरीन इलेक्ट्रिकल्स ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि उसे गोवा शिपयार्ड लिमिटेड से करीब 10 करोड़ रुपये का यह ऑर्डर मिला है. इसी क्रम में मरीन इलेक्ट्रिकल्स गोवा शिपयार्ड लिमिटेड को इंटीग्रेटेड प्लेटफॉर्म मैनेजमेंट सिस्टम की आपूर्ति करेगी. 1 साल की अवधि में मरीन इलेक्ट्रिकल्स के शेयर ने निवेशकों को 33 रुपये के स्तर से 130 प्रतिशत का रिटर्न दिया है और 77.25 रुपये के स्तर पर पहुंच गया है.

मरीन इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड एक एकीकृत तकनीकी सेवा प्रदाता है जो विद्युत स्वचालन और सूचना एवं संचार प्रौद्योगिकी समाधान में लगा हुआ है. पिछले महीने, यह बताया गया था कि मरीन इलेक्ट्रिकल्स इंडिया को आईटी पैनलों की आपूर्ति और स्थापना के लिए इलेक्ट्रोमैग्नेट इंफ्रा प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड और लिसनलाइट्स प्राइवेट लिमिटेड से बड़े ऑर्डर मिले थे. यह ऑर्डर करीब 11.60 करोड़ रुपये का था.

कंपनी को यार्ड के लिए ऑनबोर्ड इलेक्ट्रिकल और आईसीटी कार्य के लिए 6.32 करोड़ रुपये का एक और ऑर्डर मिला था. मरीन इलेक्ट्रिकल्स इंडिया ने छोटी और लंबी अवधि में मल्टीबैगर रिटर्न देकर शेयर बाजार के निवेशकों को मालामाल कर दिया है. करीब 997 करोड़ रुपये मार्केट कैप वाली मरीन इलेक्ट्रिकल्स के शेयरों में कमजोरी होने पर आप भी निवेश कर सकते हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें