Rajasthan News: चूरु जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर से नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के बाद दूसरे दिन भी एक भी प्रत्याशी ने नामांकन नहीं किया. प्रत्याशी नामांकन के लिए भी शुभ मुहूर्त को लेकर ज्योतिषाचार्यों व पंडितों से संपर्क में जुटे हुए हैं.

BJP-CONGRESS

पंडितों व ज्योतिषाचार्यों ने बताया कि प्रमुख पार्टी के अलावा चुनाव लड़ने के इच्छुक प्रत्याशी नामांकन का मुहूर्त निकलवाने के लिए उनसे संपर्क कर रहे हैं. पंडितों ने बताया कि एक से छह नवंबर तक सभी दिनों में श्रेष्ठ मुहूर्त है. प्रत्याशी जन्म कुंडली, राशि और ग्रह गोचर के हिसाब से भी मुहूर्त निकलवा रहे हैं.

प्रत्याशियों ने मुहूर्त के हिसाब से तारीख तय भी कर ली है. चार नवंबर को पुष्य नक्षत्र में कांग्रेस-भाजपा के चार प्रत्याशी पर्चा भरेंगे. इसी तरह दोनों ही पार्टी के तीन प्रत्याशी दो नवंबर और एक-एक प्रत्याशी एक व तीन नवंबर को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.

पुष्य नक्षत्र पर तारानगर कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र बुडानिया, सादुलपुर प्रत्याशी डॉ. कृष्णा पूनिया, रतनगढ़ भाजपा प्रत्याशी अभिनेष महर्षि व चूरू प्रत्याशी हरलाल सहारण नामांकन दाखिल करेंगे. सुजानगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज मेघवाल एक नवंबर को अभिजीत मुहूर्त में पर्चा भरेंगे. सरदारशहर से कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा, रतनगढ़ से पूसाराम गोदारा व सुजानगढ़ से भाजपा प्रत्याशी संतोष मेघवाल दो नवंबर को नामांकन दाखिल करेंगे तारानगर से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राठौड़ तीन नवंबर को पर्चा भरेंगे.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें