रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी हलचल के ​बीच भाजपा और कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है. भाजपा ने सोशल मीडिया पर पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश और कांग्रेस नेता राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. अब इस पर जयराम रमेश ने पलटवार किया है. उन्होंने डॉ. रमन सिंह और भाजपा पर उनके धान के मामले पर बयान से संबंधित वीडियो से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. Read More – छत्तीसगढ़ के सीएम का मोबाइल हैक ! : भूपेश बघेल ने कहा – कुछ तो गड़बड़ है, मोबाइल को जांच के लिए भेजूंगा…

पूर्व केंद्रीय जयराम ने कहा, मेरे वीडियो के साथ भाजपा ने बदमाशी की है. मेरे वीडियो से छेड़छाड़ करने की कोशिश रमन सिंह और बीजेपी ने की है. हकीकत से भाजपा भाग नहीं सकती. केंद्र सरकार समर्थन मूल्य घोषित बस करती है, छत्तीसगढ़ में राज्य सरकार धान खरीदती है, राज्य की संस्था मार्कफेड घोषित करती है.

उन्होंने कहा कि एमएसपी की घोषणा करना और धान खरीदना दो अलग-अलग बात है. यहां हमारी सरकार किसानों को करीब 6 सौ रुपए ज्यादा दे रही है. मैंने जो धान पर कहा था और जो छेड़छाड़ किया हुआ वीडियो है उसमें जमीन-आसमान का अंतर है. राज्य की संस्था मार्कफेड के जरिए धान खरीदी है. मैं इस मामले को चुनाव आयोग तक लेकर जाऊंगा.