मथुरा. एक महिला करवा चौथ पर निर्जला व्रत रखी थी और पति का इंतजार कर रही थी, लेकिन मजदूर पति को छुट्‌टी नहीं मिलने पर घर नहीं पहुंच पाया. इससे नाराज होकर पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त परिवार के सदस्य मौजूद नहीं थे. जब वे घर लौटकर आए तो विवाहिता का शव फंदे पर लटका देख उनके होश उड़ गए.

पूरा माममला मथुरा जिले के थाना मगोर्रा क्षेत्र का. गांव नौधरा निवासी सुमन देवी (27) ने मंगलवार को करवा चौथ के लिए बाजार से शृंगार व पूजन सामग्री की खरीदारी की थी. परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी में फोन पर बात हुई थी. सुमन ने पति सुरेश को फोन कर घर आने के लिए कहा था. पति राजस्थान के अलवर में फल की आढ़त पर मजदूरी करता है. उसने छुट्टी न मिलने की बात कही. परिवार के लोगों ने बताया कि पत्नी के विश्वास था कि करवा चौथ पर पति जरूर घर आएगा. वो निर्जला व्रत रख कर पति के घर आने का इंतजार कर रही थी. दोपहर हो गई और पति फिर भी जब घर नहीं आया तो वो इस कदर आहत हुई कि अपनी जान दे दी.

इसे भी पढ़ें – पत्नी की लंबी उम्र के लिए मुझे रखना है करवा चौथ व्रत… कर्मचारी ने छुट्‌टी के लिए लिखा पत्र, वायरल हुआ लेटर

परिवार के लोगों ने बताया कि दोपहर के समय घर के सभी सदस्य खेतों में काम करने के लिए गए थे. उसी समय सुमन ने ये आत्मघाती कदम उठाया. बताया गया जब सुमन ने ये आत्मघाती कदम उठाया उस समय पांच वर्षीय बेटा वंशी और तीन वर्षीय बेटा मुकुल ही था. कुछ ही देर में परिजन खेत से घर लौटे और सुमन का शव फंदे से लटकता देखकर स्तब्ध रह गए. तत्काल पुलिस को बुलवाकर शव को अस्पताल भेजा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक