Cheated on Karva Chauth : करवाचौथ पर पत्नी अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती है, लेकिन एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पति को ऐसा धोखा मिलेगा ये उसने सोचा भी नहीं था. करवाचौथ की शॉपिंग करने के बाद पत्नी जीजा के साथ भाग गई. पति ने करवाचौथ के लिए खरीदे सामान और अपने बेटे को भी साथ ले गई. पति ने पत्नी को उनके जीजा के चंगुल से छुड़ाने पुलिस से गुहार लगाई है.

यह मामला यूपी के मेरठ का है. अशोक मजदूरी करता है. उनकी शादी चार साल पहले हुई थी. उनका एक बेटा भी है. करवाचौथ का त्योहार जब भी आया तभी अपनी पत्नी के साथ अशोक ने भी करवा चौथ का व्रत रखा. अशोक की पत्नी ने उसकी लंबी उम्र की दुआएं की, लेकिन इस बार अशोक के साथ बड़ा धोखा होगा. उसकी पत्नी ने पति के साथ करवाचौथ की शॉपिंग की. उसके बाद पत्नी और बेटा अचानक से लापता हो गए. काफी ढूंढा तो पता चला कि उसकी पत्नी बेटे को लेकर जीजा राहुल के साथ भाग गई है.

पत्नी और जीजा का फोटो लेकर घूम रहा अशोक

परेशान होकर अशोक एसएसपी ऑफिस पहुंचा और मदद की गुहार लगाई. अशोक ने एसएसपी को अपनी आपबीती बताई. अशोक अपनी पत्नी को ढूंढने के लिए दर दर भटक रहा है. पत्नी और जीजा का फोटो हाथ में लेकर लोगों से गुहार लगा रहा है. अशोक पत्नी के जीजा राहुल के साथ भाग जाने से आहत होकर उन्होंने कहा कि अब धोखा मिल गया तो व्रत रखकर क्या करूंगा. पत्नी भाग जाएगी, यह कभी सोचा भी नहीं था.