फिरोजाबाद. जिले के टूंडला में प्रेमिका से मिलने आए आगरा के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. युवक का शव गली में पड़ा मिला. परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. बताया गया है कि मृतक की 23 नवंबर को शादी होनी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही पीड़ित परिवार के सदस्यों द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच शुरू कर दी है.

मृत युवक आकाश कुशवाह (22) आगरा जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र दिगनेर गांव का निवासी था. वह टूंडला थाना क्षेत्र में एक हलवाई की दुकान पर पांच वर्षो से काम करता था. बताया जा रहा है कि छह माह पूर्व हलवाई ने युवक को काम से हटा दिया था. पुलिस के मुताबिक हलवाई की दुकान पर काम करने के दौरान आकाश के एक युवती से प्रेम संबंध हो गए थे. आकाश की शादी 23 नवंबर को होनी थी. वो शादी से पहले करवा चौथ की पूर्व संध्या पर प्रेमिका से मिलने के लिए आया था. देर रात युवती के परिजनों ने उसे युवक के साथ देख लिया, इस पर युवक युवक छत के रास्ते भागा था, इस दौरान वह छत से गिर कर घायल हुआ था. सिर में चोट आने से उसकी मौत हो गई.

बेटे की मौत की सूचना पर बुधवार की सुबह मौके पर पहुंचे पिता रामप्रकाश कुशवाहा ने पुत्र की हत्या किए जाने का आरोप लगाया. परिजनों के मुताबिक हलवाई के हटाने पर युवक आगरा में पावर ग्रिड पर काम करने लगा था. दीपावली पर्व पर काम करने के लिए हलवाई ने उसे फोन करके अपने पास बुलाया था. मृत युवक चार भाइयों में सबसे छोटा था.

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: पटरी से उतरी सुहेलदेव एक्सप्रेस, अफरा-तफरी के बीच ट्रेन से उतरे यात्री

टूंडला थाना प्रभारी प्रमोद पंवार ने बताया कि युवक प्रेमिका से मिलने गया था. भागने के दौरान गिरने से उसके सिर में चोट आई, इसके चलते उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सिर के पीछे की हट्टी टूटना आया है. तहरीर व जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.