पुष्पेंद्र सिंह, दंतेवाड़ा. जिले के किरंदुल थाना क्षेत्र के कोड़ेनार पंचायत से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला को बीच सड़क पर पड़ोस में रहने वाली महिला और परिवार के लोगों ने बुरी तरह से पीटा. इतना ही नहीं सड़क पर उसके कपड़े भी फाड़ दिए. इससे आहत होकर महिला ने घर में जाकर फांसी लगा ली. इधर मृतका के परिजन और ग्रामीणों ने घटना को लेकर थाने में जमकर हंगामा किया. थाने का घेराव कर नारेबाजी भी की.

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतिका लाल दाई और मीना बाघ का काफी दिनों से विवाद चल रहा था. मीना को शक था कि लाल दाई का उसके पति से संबंध है. इस बात को लेकर पहले भी मारपीट हो चुकी है. वहीं लोगों का कहना है कि इस तरह का आरोप लगाकर दोनों महिलाओं में आए दिन तू तू मैं मैं होती थी. आज तो मीना बाघ और परिवार की चार और महिलाओं ने हद ही पार कर दी. उसे बुरी तरह से पीटा और बीच सड़क पर उसके कपड़े भी फाड़ डाले.

थाने के सामने शव रखकर हंगामा

इस घटना के बाद पूरे गांव का माहौल खराब हो गया है. परिजन और गांव के लोगों का कहना है कि जब तक आरोपी महिलाओं की गिरफ्तारी नहीं होती है, तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. शव को थाना के सामने रखकर ग्रामीण हंगामा कर रहे हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि कारवाई होगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति साफ हो जाएगी इसलिए पहले पोस्टमार्टम हो जाने दें. इस मामले में जो भी दोषी है उन सभी पर कार्रवाई होगी.