अनिल मालवीय, सीहो/ इछावर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के इछावर से आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। आप पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इस सभी नेताओं कार्यकर्ताओं को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सदस्यता दिलाई।

आप पार्टी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र परिहार ने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम के समक्ष पुनः कांग्रेस की रीति नीतियों में विश्वास जताते हुए अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी ज्वाइन की। जितेंद्र परिहार लंबे समय कांग्रेस में रह कर काम कर चुके हैं। वे लंबे समय से कांग्रेस उम्मीदवार शैलेंद्र पटेल, ब्लॉक अध्यक्ष बलवान पटेल सहित क्षेत्र के कई वरिष्ठ नेताओं के संपर्क में थे। उन्होंने ही इस निर्णय के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया था। कांग्रेस के साथ जुड़ना एक बड़ी राहत इछावर विधानसभा के उम्मीदवार काे मिलेगी।

MP Election 2023: मंत्री प्रहलाद पटेल के बिगड़े बोल, PCC चीफ कमलनाथ को लेकर दिया विवादित बयान

जितेंद्र परिहार ने कहा कि वर्तमान में देशभर के अंदर जिस प्रकार का माहौल है। नफरत, भूख और भ्रष्टाचार हर जगह हावी होता जा रहा है। आम इंसान की सुधी लेने वाला कोई नहीं है। इस नफरत के माहौल में आवश्यक हो जाता है कि जो इन नकारात्मक ताकतों से लड़कर सुधार का प्रयास कर रहा है। उसके साथ खड़ा होना और उसे ताकत देना आवश्यक हो जाता है। जिसे देखते हुए मैंने अपने सभी साथियों के साथ सोच विचार कर निर्णय किया कि कांग्रेस के साथ खड़े होकर नफरत के माहौल में मोहब्बत बांटने वाले हाथों को हमें मजबूत करते हुए कांग्रेस के साथ खड़ा होना चाहिए। इसके लिए हमने भोपाल में पूर्व सीएम के सामने कांग्रेस में शामिल हुए, उन्होंने हमें सदैव पार्टी के माध्यम से मान सम्मान देने के साथ ही हमारे मुद्दों पर भी समर्थन दिया है।

चुनावी सभा में गरजे केंद्रीय मंत्री सिंधिया: कमलनाथ-दिग्विजय को बताया बड़े और छोटे भाई की जोड़ी

इस मौके पर आप के भीम सिंह चौहान, पिछड़ा वर्ग विभाग के जिला उपाध्यक्ष मेहबूब खा, सोण्डा ब्लॉक अध्यक्ष राधेश्याम जाट आर्या, ब्लॉक अध्यक्ष रघुनंदन बड़ोदिया, रेहान खां, एहसान खां, उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक विंग अमन परमार, संयुक्त सचिव यूथ विंग अर्जुन सिंह चौहान, महेश मालवीय, अशुपाल सिंह चौहान, यशवंत मालवीय, जगदीश बालापुरा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कांग्रेस उम्मीदवार ने सभी का पार्टी ज्वॉइन करने पर स्वागत किया और सभी ने इछावर से कांग्रेस को जिताने का संकल्प लिया।

केजरीवाल होंगे गिरफ्तार! जताई अपनी गिरफ्तारी की आशंका, बोले- मुझे तो गिरफ्तार कर लोगे लेकिन…

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus