Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra and Raghav Chadha) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं, शादी के बाद से ही लगातार दोनों चर्चा में है. वहीं परिणीति का यह पहला करवा चौथ था. परिणीति ने इस खास बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी. राघव के लिए उन्होंने व्रत रखा और पूजा करें इस बीच दोनों ने ढेर सारी यादों भी को संजोने में भी आगे रहे. परिणीति ने करवा चौथ की फोटो शेयर की है. परिणीति-राघव की जोड़ी देखकर फैंस दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं.

Parineeti Chopra ने सोशल मीडिया में शेयर किया पोस्ट

परिणीति ने पांच फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है वह राघव के साथ प्यार भरे पल जीती हुई इस फोटो में नजर आ रही है. पहली फोटो में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक- दूसरे को गले लगाते दिखे. दूसरी फोटो में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने मस्ती करते हुए दिखे.

Parineeti Chopra को राघव ने अपने हाथों से पिलाया पानी

करवा चौथ का सेलिब्रेशन हो और चांद के साथ फोटो ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. परिणीति ने भी चांद को देखते हुए राघव (Raghav Chadha) के साथ फोटो क्लिक करवाई. वहीं एक फोटो ऐसी भी नजर आई जिसमें राघव अपनी परी को पानी पिलाते हुए नजर आए. आपको बता दें कि राघव और परिणीति हाल ही में एक दूजे के हुए हैं उन्होंने शाही तरीके से इस शादी को यादगार बनाया शादी में कई सिलेब्रिटीज शामिल हुए थे.