एक्ट्रेस Aishwarya Rai का देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया दीवानी है. ऐसे में उनका जन्मदिन भी उनके फैंस के लिए बेहद खास रहा होगा. लोगों ने सोशल मीडिया में उनके जन्मदिन पर बीते दिन मैसेज और प्यार की बौछार कर दी थी लेकिन इन सब के बीच में अभिषेक बच्चन ने बेहद रुखा सुखा का पोस्ट किया. उनके पोस्ट के बाद अब फैंस उन्हें तरह-तरह के ताने मार रहे हैं.

बता दें कि Abhishek Bachchan का यह रूखा व्यवहार लोगों को रास नहीं आया और एक बार फिर से वह फैंस के निशाने में आ गए हैं. Abhishek Bachchan ने पत्नी Aishwarya Rai की एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, और लिखा-हैप्पी बर्थडे. इसके अलावा अभिषेक ने पोस्ट में कुछ भी नहीं लिखा, जिससे फैंस एकदम निराश हो गए. Read More – द कश्मीर फाइल्स के बाद अब विवेक अग्निहोत्री लाने वाले हैं नई फिल्म Parva, कहानी महाभारत पर होगी आधारित …

फैंस इस बात के लिए अभिषेक पर गुस्सा भी निकाल रहे हैं. नोटिस करने वालों ने इस पोस्ट को देखने के बाद यह समझ लिया है कि शायद बच्चन परिवार Aishwarya के नाराज है, दोनों के बीच में कुछ अनबन चल रही है इतना ही नहीं Aishwarya Rai के जन्मदिन पर Bachchan परिवार नदारत रहा.

एक इवेंट में गई थी ऐश्वर्या

बता दें कि Aishwarya Rai ने अपना 1 नवंबर को 50वां जन्मदिन मनाया है, इस खास साल में अभिषेक ने उन्हें कोई भी सरप्राइज नहीं दिया इतना ही नहीं उन्होंने बर्थडे भी अकेले ही सेलिब्रेट किया. जिसे उन्होंने बेटी आराध्या और मां बृंदा के साथ मनाया. तीनों एक इवेंट में भी गई थीं, जहां एक्ट्रेस ने बर्थडे केक काटा. Read More – Karwachauth 2023 : करवाचौथ पर चाहिए साफ ग्लोइंग Skin, तो अभी से लगाना शुरू करें मेथी दाना का मास्क …

फैंस इन सभी बातों को नोटिस कर रहे हैं और बेहद नाराजगी जता रहे हैं. कुछ ने अभिषेक को संभाल जाने के लिए सचेत किया है तो कुछ ने यह तक लिख दिया की अभिषेक ने कुछ पुण्य किया होगा तभी उन्हें ऐश्वर्या मिली. वैसे ये सारी बातें तो बातें ही है, असल में बच्चन परिवार के क्या नाराजगी है यह तो वही जानेंगे.