सहारनपुर. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सहारनपुर के देवबंद पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनना लगभग तय है. उन्होंने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी गठबंधन का हिस्सा बनेगी और पीडीए यानी पिछड़े दलित और अल्पसंख्यक के फार्मूले पर चुनाव लड़ेगी.

अखिलेश बोले कि इसके लिए पूरा होमवर्क कर लिया गया है. इस फार्मूले से 2024 में हम एनडीए को हरा देंगे. अखिलेश यादव गुरुवार को देवबंद में पूर्व विधायक माफिया अली के बेटे के दावत-ए-वलीमा में शामिल हुए. पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह राणा के बेटे कार्तिकेय राणा के प्रतिष्ठान पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्व मंत्री आजम खान के मामले में सरकार दमनकारी नीति अपना रही है. आगामी चुनाव में इसका जवाब दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव से पहले सपा काे बड़ा झटका, पूर्व सांसद ने छोड़ा अखिलेश यादव का साथ, अब इस पार्टी का देंगे साथ

उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा सरकार जनता की आवाज को दबाने का काम कर रही है. समाजवादी पार्टी के नेताओं पर फर्जी मुकदमें दर्ज कराए जा रहे हैं. ऐसा बोलते हुए उन्होंने समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों और नेताओं को भरोसा दिलाया और कहा कि जुल्म से डरने की आवश्यकता नहीं है. आने वाला समय उन्हीं का है. इस दौरान अखिलेश यादव के साथ देवबंद दारलूम के नायब मोहतमिम मौलाना अब्दुल खालिक मद्रासी भी रहे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक