चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में ऑपरेशन प्रहार के तहत और विधानसभा चुनाव को मद्देनजर पुलिस तस्करों के खिलाफ सख्त अभियान चला रही है। इसी कड़ी में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने एक युवक काे गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 100 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त किया है, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपए की कीमत है।

एडीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि यह कार्रवाई भंवरकुआं थाना क्षेत्र में की गई है। क्राइम ब्रांच की टीम को मुंबई पुलिस से सूचना मिली थी कि भंवरकुआं थाना क्षेत्र में एक शातिर तस्कर मुंबई से अवैध मादक पदार्थ लाकर शहर में बेचने की फिराक में घूम रहा है। टीम ने भंवरकुआं पुलिस के साथ एक टीम बनाई और अभिनव नगर से ड्रग्स तस्कर को धर दबोचा।

बड़ी खबर: कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का भाई गिरफ्तार, कोर्ट ने नाना पटवारी समेत 4 लोगों को भेजा जेल, इस मामले में हुई कार्रवाई

पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से 100 ग्राम ड्रग्स जब्त किया है, जिसकी कीमत 10 लाख रुपए से ज्यादा आंकी गई है। आरोपी बंटी शेख निवासी मुंबई डोंगर महाराष्ट्र का है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी पहले भी कई बार मुंबई से लाकर इंदौर में ड्रक्स बेच चुका है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शहर में किन-किन लोगों को डाक सप्लाई करता था इस बारे में पूछताछ कर रही है।

MP में विस्फोटक सामग्री मिलने से मचा हड़कंप: सकते में आया प्रशासन, दो दिन पहले यात्री बस में मिला था विस्फोटक

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus