मुंबई. सुपर स्टार अमिताभ बच्चन अपनी दमदार आवाज में पिछले कई सालों से छोटे पर्दे पर धमक बनाए हुए हैं. इस साल भी बिग बी का करिश्मा टीवी पर नजर आने वाला है. जी हां, दिल थामकर बैठिए 3 सितंबर से टीवी का सुपरहिट शो कौन बनेगा करोड़पति शुरु हो रहा है.

मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में इस शो को लांच कर दिया गया. खास बात ये है कि शो की लांचिंग के वक्त बिग बी के साथ शो की टीम ने भी मंच साझा किया. इस साल केबीसी की थीम हैकब तक रोकोगे. भव्य सेट औऱ नई थीम के साथ माना जा रहा है कौन बनेगा करोड़पति का दसवां सीजन भी औऱ भी भव्य औऱ बड़ा होगा.

हाल ही में सलमान खान ने कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करने की अपनी इच्छा जाहिर की थी. जिसपर बिग बी ने कहा कि मैं सलमान का खुले दिल से स्वागत करता हूं. मैं उन्हें शो में आमंत्रित करता हूं कि वे शो में आएं औऱ इसे होस्ट करें. बिग बी ने शो के कंटेस्टेंट्स को असली हीरो बताते हुए कहा कि वे इस शो की आत्मा हैं. मैं जब उन्हें शो में अच्छा करते देखता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है. कैसे एक घंटे में लोगों की जिंदगियां बदल जाती हैं. ये वाकई अद्भुत है.

माना जा रहा है इस साल का कौन बनेगा करोड़पति शो न सिर्फ पिछले शोज की तरह ब्लाकबस्टर साबित होगा बल्कि इस शो में भी कई सारी ऐसी कहानियां सामने आएंगी जो कई सालों तक लोगों के जेहन में ताजा रहेंगी. फिलहाल तो दिल थामकर 3 सितंबर का इंतजार कीजिए.