Rajasthan Crime News: अलवर जिले में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। सीकर के एक युवक को जीजा-साली ने रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी। इस मामले में बहरोड़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी जीजा-साली को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

बहरोड़ थानाधिकारी राजपाल सिंह के अनुसार सीकर जिले के गांव बल्लूपुर निवासी सुरेंद्र कुमार यादव ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। सुरेंद्र यादव ने शिकायत में बताया कि मुंडावर थाना क्षेत्र गांव जसाई निवासी मोनिका बाई हिताची एस्टिमा कंपनी में जॉब करती है। जॉब के चलते दोनों की पहचान हुई। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती भी हो गई।

आरोप है कि मोनिका ने प्यार का झांसा देकर सुरेंद्र यादव के साथ शारीरिक संबंध बनाए। बाद में वह लगातार शादी का दबाव बनाती रही। 4 जुलाई 2023 को शादी करना तय कर लिया।

इसके बाद मोनिका ने 1 जुलाई को अपने जीजा दीपक पुत्र वीरेंद्र रोहिल्ला के खाते में ऑनलाइन 6500 रुपए डलवा लिए। 4 जुलाई को मोनिका बाई अपने जीजा दीपक और उसके पिता वीरेंद्र रोहिल्ला के साथ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद चली गई। जहां उन्होंने आर्य समाज में शादी कर ली। बाद में अगले दिन मोनिका नीमराना और युवक वापस राजस्थान आ गए फिर अपनी ड्यूटी करने और रूम पर सामान लेने का बहाना बनाकर महिला अपने घर चली गई।

जिसके बाद से मोनिका और उसका जीजा युवक को फोन पर धमकी देते रहे कि उसने मोनिका के साथ नाजायज संबंध बनाए हैं। 5 लाख रुपए देकर पीछा छुड़ा लो, अन्यथा तुम्हारे ऊपर रेप केस दर्ज करवाया जाएगा। पुलिस ने दोनों जीजा-साली के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें