रायपुर. भारतीय जनता पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. अब इस पर वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री ने भाजपा के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए चुटकी ली है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी पर तंज कसा है. सीएम ने बीजेपी की घोषणा पत्र को जुमला पत्र बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गारंटी में हेर-फेर करके बरगलाने की कोशिश की गई है.

सीएम ने X पर सभी को बधाई देते हुए लिखा कि- हम सब छत्तीसगढ़िया कामयाब हुए. 2 दिन पहले तक ये कमलछाप जिसे ‘रेवड़ी’ कहते घूम रहे थे, आज अपने “जुमला-पत्र” में उन्हीं सब विषयों को लेकर आए हैं. हमारी गारंटियों में से ही ये कुछ गारंटियों को अपने “जुमला-पत्र” में लाए हैं. कुल मिलाकर ये मोदी की गारंटी नहीं, जो कांग्रेस की गारंटी है उसी में थोड़ा हेर-फेर कर के छत्तीसगढ़िया को बरगलाने की कोशिश है. जो अब तक कहते थे कि धान और किसान कोई मुद्दा नहीं है, अब इनके “जुमला-पत्र” का यही पहला बिंदु है.

सीएम ने आगे लिखा है कि सभी किसान साथियों को जीत की बधाई. यह हम सबकी सामूहिक जीत है. बाकि छत्तीसगढ़ महतारी की तस्वीर इन्होंने अपने घोषणा पत्र से हटाकर जो अपमान किया है, उसका बदला तो हम सब बटन दबाकर लेंगे. छत्तीसगढ़ विरोधी भाजपा के एक-एक नेता को घर तक छोड़कर आएंगे. इनको सबको बोरे-बासी भी खिलवाएंगे, गेड़ी भी चढ़वाएंगे, तीज-त्यौहार भी मनवाएंगे और छत्तीसगढ़ी भी बुलवाएंगे.

https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1720433614649974995

बता दें कि बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में 3100 रुपये की दर से प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान खरीदने की बात कही है. इसके अलावा महिलाओं, युवाओं, समेत सभी वर्गों को साधने की कोशिश घोषणाओं के माध्यम से की गई है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें