कांकेर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की ओर से जारी किए गए घोषणा पत्र मोदी गारंटी योजना को लेकर BJP प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा ने प्रेसवार्ता ली. इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए वर्मा ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह ने जारी किए जन घोषणा पत्र में गांव, गरीब, किसान, महिला, युवा और बच्चों के चहुंमुखी विकास और प्रदेश को समृद्ध छत्तीसगढ़ बनाने के लिए घोषणा पत्र तैयार किया गया है. Read More – CG BREAKING: चुनाव से पहले एक और भाजपा नेता की हत्या, नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट…

उन्होंने बताया कि घोषणा पत्र बनाने के लिए प्रदेश के 90 विधानसभा स्तर तक के आम जनता के समीप पहुंचकर, उनके मन के बात को एकत्रित कर घोषणा पत्र बनाया गया है. छत्तीसगढ़ कृषि प्रधान राज्य है. किसानों के 21 एकड़ धान को 31 सौ रुपए की दर से खरीदे जाएंगे. ताकि उनको आर्थिक दृष्टि से सम्पन्न बनाए जा सके.

प्रदेश उपाध्यक्ष वर्मा ने कहा कि विवाहित महिलाओं को साल में 12 हजार रुपए दिए जाएंगे, जिससे उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सके. इनके अलावा कई जनहित घोषणा किया गया. इस दौरान सतीश लटिया, भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत और विधायक प्रत्याशी गौतम उइके उपस्थित रहे.