रायपुर. चुनाव से पहले नारायणपुर में नक्सलियों ने भाजपा नेता को मौत के घाट उतार दिया है. वहीं इस घटना को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है. साथ ही भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने भी ट्वीट कर घटना की निंदा की है. रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा, नारायणपुर में भाजपा के हमारे जिला उपाध्यक्ष और कौशलनार क्षेत्र से जनपद सदस्य रतन दुबे जी की हत्या का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोकाकुल परिजनों को धैर्य व संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.

आगे रमन सिंह ने लिखा, विधानसभा चुनाव को प्रभावित करने और भाजपा को डराने के उद्देश्य से लगातार हमारे साथियों की टारगेट किलिंग करवाने वाली कांग्रेस यह समझ ले कि भाजपा डरने वाली नहीं है, छत्तीसगढ़ की जनता हमारे साथ है. बहुत जल्द नक्सलियों के साथ ही हर अपराधी को उल्टा लटकाकर हिसाब लिया जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के नारायणपुर विधानसभा के संयोजक व ज़िला उपाध्यक्ष रतन दुबे जी की प्रचार के दौरान नक्सलियों द्वारा निर्ममता से की गयी हत्या से मैं बेहद व्यथित हूँ, इस कायरत्तापूर्ण घटना की समूची पार्टी निंदा करती है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें