चूरू। राजस्थान के चूरू जिले के सादुलपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. Krishna Poonia ने जुलूस निकालकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले कृष्णा पूनिया ने अपने निवास स्थान पर आयोजित सभा को संबोधित किया. इसमें हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी. Read More- Rajasthan Election 2023 : इस सीट पर पति-पत्नी के बीच चुनावी दंगल, रोचक हुआ मुकाबला

सभा को संबोधित करते हुए विधायक डॉ. Krishna Poonia ने कहा कि 5 साल तक विकास की राजनीति की है और विकास के नाम पर ही चुनाव लड़ेगी. थाना कचहरी की राजनीति से ऊपर उठकर क्षेत्र की जनता ने विकास को चुना है. किसानों की उम्मीद उन पर नहर की है और नहर का पानी लाना उनका सपना था जिसे प्राथमिकता से पूरा करेगी. उन्होंने कहा, राजस्थान में फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी और विकास को गति मिलेगी. वहीं इस दौरान विधायक नेगेट ने 5 सालों में संपन्न विकास कार्यों और उपलब्धियों की भी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि खुशी इस बात की है कि लोगों ने विकास को चुना है, जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण उपस्थित लोगों की भीड़ है.

इस दौरान पूर्व संसदीय सचिव इंद्र सिंह पूनिया, पूर्व बीडीसी सदस्य संजय पूनिया, अवकाश प्राप्त सैनिक संघ के अध्यक्ष जगत सिंह और लाल मोहम्मद भियाणी, करतार सिंह टांडी, शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सीताराम प्रजापत, देहात ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अशोक पूनिया, नगर कांग्रेस अध्यक्ष पवन सैनी, करतार सिंह टांडी सहित दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी ने सभा को संबोधित किया और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने और विपक्ष की ओर से गुमराह भरी बातों से सावधान रहने पर बल दिया.

सभा के बाद विधायक निवास से Krishna Poonia जुलूस के रूप में रवाना हुई. जुलूस पिलानी मोड़, शीतला बाजार, मुख्य बाजार घंटाघर, रेलवे स्टेशन, नंद प्लाजा होते हुए मिनी सचिवालय पहुंचा. जहां विधायक ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.