आगरा. जाने-माने लैप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ. लाखन सिंह गालब राजामंडी स्टेशन पर अपनी बेटी को ट्रेन में बिठाने गए थे. वह एसी कोच में उसे बिठाकर जब तक उतरते तब तक ट्रेन ने गति पकड़ ली. डॉ. लाखन ने इसके बावजूद रिस्‍क लिया. वह ट्रेन से उतरे और प्‍लेटफार्म से फिसलते हुए उसके नीचे चले गए. इस दौरान प्‍लेटफार्म पर मौजूद एक शख्‍स उन्‍हें बचाने के लिए दौड़ा, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. डॉ. लाखन की ट्रेन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई. 

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह करीब आठ बजे जबलपुर से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली महाकौशल एक्सप्रेस राजामंडी स्टेशन पहुंची थी. डॉ. गालब अपनी बेटी को महाकौशल एक्सप्रेस में बिठाने गए थे. बेटी हजरत निजामुद्दीन जा रही थी. एसी कोच में बेटी को बिठाने के दौरान ट्रेन चलने लगी. ट्रेन चलने पर डॉ. गालब जल्दबाजी में कोच के गेट पर उतरने के लिए पहुंचे.

इसे भी पढ़ें – सर्जन पर आया ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- कमरे में बुलाकर अवैध संबंध बनाने के लिए बनाया दबाव

तभी जल्दबाजी में उतरते समय कोच के फुटरेस्ट पर रखा पैर फिसल गया और वह प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच से पटरी पर गिर गए. एक शख्‍स ने उन्‍हें गिरता देख दौड़कर बचाने की कोशिश भी की, लेकिन तब तक काफी देर हो चुुकी थी. हादसे में उनके शरीर के दो हिस्से हो गए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक