Randeep Hooda: अपनी अदाकारी से एक अलग चाप छोड़ने वाले बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे है. 47 साल के रणदीप एक्टर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी रचाने वाले है. बता दें कि रणदीप की गर्लफ्रेंड लिन लैशराम भी एक्ट्रेस है. हाल ही में सुजॉय घोष की फिल्म ‘जाने जां’ में लिन में अभिनय किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह इसी महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस दौरान दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल रहेंगे.

एक सूत्र ने कहा, ‘यह एक इंटीमेट शादी होगी जिसमें करीबी लोग ही मौजूद रहेंगे। यह फंक्शन मुंबई में नहीं होगा.’ हालांकि रणदीप की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टी अब तक नहीं की गई है. सूत्र ने कहा, ‘रणदीप अपनी जिंदगी को काफी निजी रखते हैं इसलिए वह अपनी शादी में मीडिया अटेंशन नहीं चाहते हैं. शादी के बाद वह इसका ऐलान करेंगे.’

10 साल छोटी हैं गर्लफ्रेंड

जानकारी के मुताबिक रणदीप 47 साल के है और लिन 37 साल की यानी दोनों के बीच बीच उम्र में 10 साल का फासला है. रणदीप ने अपने रिलेशननशिप को लेकर कभी कुछ नहीं कहा लेकिन उनके इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड के साथ कई तस्वीरें हैं. 2021 में लिन के जन्मदिन पर उन्होंने पहली बार रिलेशनशिप को लेकर हिंट दिया था. उसके बाद कई मौकों पर उन्होंने गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं.

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे

अभिनेता रणदीप हुड्डा आखरी बार फिल्म ‘सार्जेंट’ में नजर आए थे, उससे पहले वह सलमान खान की ‘राधे’ में नजर आए थे. रणदीप जल्द ही डायरेक्टर के रूप में फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ से डेब्यू करने वाले हैं. इसमें वह लीड रोल करते दिखेंगे. फिल्म कानूनी पचड़ों में फंस गई थी, अभी यह नहीं पता है यह कब रिलीज होगी.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus