यश खरे, कटनी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (katni) में एक युवक ने जीआरपी थाना (GRP Police) के सामने फांसी लगाने की कोशिश की। बंगाल के एक व्यक्ति ने रेलवे स्टेशन (Railway Station) के प्रवेश द्वार पर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे बचाया और उसे नीचे उतारा। जीआरपी थाना पुलिस भी फौरन मौके पर पहुंच गई जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया। 

मेरी फैक्ट्री लगाने की इच्छा थी…’ इंदौर पहुंचे पीयूष गोयल ने पुरानी यादों को किया ताजा, राजनीति में परिवारवाद पर बोले- मेरी मां तीन बार की विधायक रही लेकिन…

युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने के प्रयास का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है। इसमें देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार पर ऊपर से अपने गमछे का फंदा बनाकर आत्महत्या का प्रयास कर रहा है। शख्स को फांसी लगाता देख आस पास के लोगों ने मानवता का परिचय देते हुए उसे नीचे उतारा। इस दौरान जीआरपी थाना के जवान अजय श्रीवास्तव भी वहां पहुंच गए और लोगों के साथ मिलकर युवक को बचाया। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। फिलहाल आत्महत्या के प्रयास की वजह सामने नहीं आ पाई है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus