बीकानेर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीकानेर जिले के सभी सातों सीटों पर कांग्रेस और भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. कांग्रेस की ओर से जारी की गई 6वीं सूची में श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पार्टी ने पुराने चेहरे मंगलाराम गोदारा को फिर से टिकट दिया है. Read More- Rajasthan Election 2023 : कांग्रेस प्रत्याशियों की नई लिस्ट जारी, जानिए वायरल सूची की पूरी सच्चाई

बता दें कि मंगलाराम गोदारा पिछले विधानसभा चुनाव 2018 में भी कांग्रेस के प्रत्याशी थे, लेकिन चुनाव हार गए थे. इस सीट पर भाजपा ने भी पुराने चेहरे ताराचंद सारस्वत को प्रत्याशी बनाया हुआ है. वहीं माकपा से गिरधारीलाल महिया भी मैदान में है. वहीं मंगलाराम ने शुक्रवार को बिना टिकट के ही कांग्रेस से नामांकन पत्र दाखिल कर दिया था.

मंगलाराम गोदारा को कांग्रेस 1998 से लगातार श्रीडूंगरगढ़ सीट से चुनाव लड़ा रही है. विधानसभा चुनाव 1998, 2003 और 2008 में गोदारा जीते थे. इसके बाद 2013 में भाजपा प्रत्याशी किशनाराम नाई ने कांग्रेस के गोदारा को हराया था. बाद में 2018 के चुनाव में माकपा के गिरधारीलाल महिया ने गोदारा को हराया. अब पार्टी ने 2023 में फिर प्रत्याशी बनाया है.