सुनील पासवान, बलरामपुर. आज तड़के सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया है. एक राजहंस की यात्री बस राजपुर परसा गुड़ी के पास खड़ी ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बस में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि 15 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. सभी घायलों का इलाज जारी है.

दरअसल मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि बस पटना से अंबिकापुर की ओर जा रही थी. बस हाल ही त्यौहार की वजह से खचाखच भरी हुई थी. बस की रफ्तार भी काफी तेज थी. जिस वजह से परसा गुड़ी के पास ड्राइवर ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया. जिससे सीधे सामने खड़ी ट्रक के पीछे जा टकराई. टक्कर इतना जोरदार था कि बस के सामने का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गई है.

दुर्घटना होते ही बस में सवार यात्रियों ने अफरा-तफरी मच गई. लोग चीखने चिल्लाने लग गए. आस-पास के लोगों की मदद और बस में सवार कुछ लोगों की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला गया. बस की टक्कर के बाद ही मौके पर घटना स्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई थी. जबकि एक 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए है. घायलों को अंबिकापुर रेफर किया गया है. जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बाकी घायलों भी अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां घायलों का बरीयो हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. वहीं अन्य यात्रियों को दूसरे बस में बैठाकर रवाना कर दिया गया है. मरने वाले सभी लोग औरंगाबाद के रहने वाले बताए जा रहे है. पुलिस घटना स्थल पर ही मामले की जांच कर रही है.