शिखिल ब्यौहार/शब्बीर अहमद, भोपाल। छत्तीसगढ़ के मुद्दे पर मध्य प्रदेश में पॉलिटिकल माइलेज लेना शुरू हो गया है। एमपी की सियासत में महादेव एप का मुद्दा गरमा गया है। प्रदेश में चुनावी दौरे पर आ रहे केंद्रीय मंत्रियों के निशाने पर सिर्फ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल है। इसे लेकर एमपी में बीजेपी-कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

MP में बीजेपी मुद्दा विहीन- कांग्रेस

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभिनव बारोलिया ने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी मुद्दा विहीन हो गई है। MP में कांग्रेस मुद्दों की बात कर रही है। महादेव एप के फर्जी मुद्दे के नाम पर भारतीय जनता पार्टी सियासत कर रही है। CG समेत MP की जनता के सामने सारा सच है। कांग्रेस नहीं बीजेपी की भ्रष्टाचार सरकार है। एमपी में घोटालों की लंबी लिस्ट है। भाजपा सरकार ED, ID और CBI का गलत इस्तेमाल कर रही है। प्रदेश की जनता को बरगलाने का ये एक प्रोपेगेंडा है। एमपी में बीजेपी के नेता सिर्फ पॉलिटिकल माइलेज लेना चाहते हैं।

‘सत्ता’ के लिए सट्टा पर सियासतः CM भूपेश का सियासी प्रहार, बोले- ED और BJP में बढ़िया संबंध, दोनों मिलकर महादेव एप वालों को बचा रहे

BJP बोली- सवाल मध्य प्रदेश में पॉलिटिकल माइलेज का नहीं भ्रष्टाचार का हैं

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस घोटाले कर गोबर खा रही है। जुआ लिखा खा पी रहे है। CG महादेव एप का मामला पानी जैसा साफ है। नगदी बरामद और 506 करोड़ की डिलेवरी का खेल है। सट्टे का माल छत्तीसगढ़ सरकार की जेब में जा रहा है। सवाल एमपी में पॉलिटिकल माइलेज का नहीं भ्रष्टाचार का है। छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार, राजस्थान की गहलोत सरकार, हिमाचल और बीती कमलनाथ सरकार में करोड़ों की धांधली उजागर हुई। भाजपा राजनीतिक दायित्व निभा रही है। पूरे देश में लूट की, झूठ की, फूट की कांग्रेस है।

महादेव एप पर बैन : मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा- आखिरकार केंद्र सरकार को होश आया, ऐप के संचालकों को भी दुबई से यथाशीघ्र गिरफ्तार कर भारत लाया जाए

कांग्रेस ने किया पलटवार

वहीं राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि कनपटी पर बंदूक लगाकर बयान दिलवाए गए हैं। महादेव एप के मामले में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुप क्यों है, मोदी सरकार का पूरा समर्थन है। आरोपी को दुबई से पकड़ कर लेकर आए, महादेव ऐप को बैन किया जाए। कांग्रेस नेत्री श्रीनेत ने कहा कि भाजपाईयों के घर में ईडी क्यों नहीं जाती है, बीजेपी ने जांच एजेंसियों को अपना घटक दल बना लिया है। वीडियो में केंद्रीय कृषि मंत्री के दिल्ली वाले घर की बात हो रही है, अमित शाह के घर के सामने उनका बंगला है।

CM भूपेश बघेल का आरोप – महादेव सट्टा एप वालों से मोदी का संबंध, पीएम बताएं क्या डील हुई है…

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus