पीलीभीत. पति-पत्नी के रिश्ते को सबसे अटूट माना जाता है, लेकिन इस रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने पांच हजार के लिए अपनी पत्नी की इज्जत का सौदा कर दिया. खरीदार दो लोगों ने घर में ही महिला के साथ कमरे में बारी-बारी बलात्कार किया. विरोध करने पर पति ने तलाक देने की धमकी देते हुए उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया. इसके बाद पीड़िता ने थाने में शिकायत की है. 

पीड़ित महिला का कहना है कि पति उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहता है. एसपी के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने पति व दो अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. सुनगढ़ी क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसकी शादी वर्ष 2018 में जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई थी, जो पेशे से वाहन चालक है. शादी के कुछ समय बाद से ही पति उसे परेशान करने लगा. उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था. वह विरोध करती थी तो छोड़ देने की धमकी देता था. महिला का आरोप है कि पति उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहता है.

इसे भी पढ़ें – दुकानदार ने 5 रुपए का लालच देकर कक्षा 4 के छात्र को बुलाया शॉप के अंदर, दिखाया अश्लील Video, फिर मासूम से किया दुष्कर्म

महिला का अरोप है कि उसका पति कई बार वह दूसरे मर्दों को लेकर आया. विरोध करने पर मारपीट की. इस पर वह अपने मायके आ गई. रिश्तेदारों में बातचीत के बाद वह दोबारा ससुराल चली गई. आरोप है कि आठ अगस्त 2023 की रात करीब 11:30 बजे पति अपने साथ दो लोगों को लेकर आया और उनसे संबंध बनने का दबाव बनाने लगा. पति ने दोनों से 2500-2500 रुपए लेकर उसको उनके साथ एक कमरे में बंद कर दिया और खुद दरवाजे पर निगरानी में बैठ गया.

इसे भी पढ़ें – शर्मनाक : अधेड़ ने 9 साल की मासूम से किया रेप, खून से लथपथ लौटी बच्ची, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

इसके बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध पर उन लोगों ने मारपीट भी की. घटना के दौरान वह बेहोश हो गई. होश आने पर थाने गई, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. एसपी के आदेश पर अब पुलिस ने पति सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना अपराध निरीक्षक गजेंद्र सिंह को सौंपी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक