तनवीर खान, मैहर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव लेकर बीजेपी (BJP) पूरी ताकत झाेंकती नजर आ रही है। इसी कड़ी में CM शिवराज सिंह चौहान मैहर (mahar) जिले के अमरपाटन विधानसभा पहुंचे। जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में आमसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर प्रहार किया। सीएम ने कांग्रेस को धोखेबाज बताया। कहा कि कांग्रेस ने खजाना खाली होने का रोना रोकर जन कल्याणकारी योजनाएं बंद की।

सीएम ने अमरपाटन विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी रामखेलावन पटेल के समर्थन में सभा संबोधित किया और पार्टी के लिए जन समर्थन मांगा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधाते हुए कहा, कभी कांग्रेस ने पीने का पानी दिया क्या ? कांग्रेस तो खुद ही पानी है, धोखेबाज है। अब तो अखिलेश यादव ने भी कह दिया। कहा कि कांग्रेस की सरकार आई तो न लाड़ली रहेगी न बहना।

4 महीने से अटकी आशा-उषा कार्यकर्ताओं की प्रोत्साहन राशि, CMHO को सौंपा ज्ञापन, अधिकारी बोले- बजट नहीं है

उन्होंने कहा, मेरे शासन काल में तिजोरी भरी है और जन कल्याण ही हमारा लक्ष्य है। लाड़ली बहना योजना चालू कर महिलाओं का सम्मान बढ़ाया है। महिलाओं को स्वावलंबी बनाया है। सीएम ने वादा किया कि अगली सरकार बनी तो प्रत्येक एक परिवार से एक रोजगार देंगे। कहा कि कांग्रेस बहुत चालू पार्टी है अब तो अखिलेश भी कह रहे हैं। इसलिए कांग्रेस के झांसे में मत आना।

प्रियंका का BJP पर हमला: बोलीं- 22 हजार घोषणाओं में 22 भी पूरी नहीं हुई, चुनाव से पहले सिलेंडर के दाम 400 रुपए कर दिए

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus