रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि सपा के साथ रालोद का गठबंधन बना रहेगा. उनका दल सपा के साथ इंडिया गठबंधन का घटक है. मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर अखिलेश यादव की तरफ से की गई टिप्पणी के सवाल पर जयंत चौधरी ने जबाव देते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन से अलग होने की कोई बात नहीं है.

सभी लोग मिलकर सरकार बनाएंगे और देश को अच्छी सकारात्मक दिशा देने का काम करेंगे. सीटों को लेकर कोई बात नहीं हुई है. 80 सीटों पर इंडिया गठबंधन लड़ेगा. आगे कहा कि प्रयास करेंगे कि संभल में एक बार फिर से विपक्ष को जीत मिले. जयंत चौधरी ने आजम खां को लेकर कहा कि उनके खिलाफ पूरी मशीनरी काम कर रही है.

पर उनके मामले में देरी हो सकती है पर अंधेर नहीं हो सकती. कानून का राज है और इस पर हमें भरोसा है. आगे कहा कि बीजेपी की सदस्यता लेने वाले लोगों पर कहीं कोई ईडी की कार्रवाई नहीं हो रही है. बीजेपी की सदस्यता गंगाजल की तरह है. जिस पर भी छिड़क दें वो पाक साफ हो जाता है. इसलिए विपक्ष पर ईडी की कार्रवाई होती है.

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तैयारियां सभी दल कर रहे हैं. जयंत चौधरी ने भी किसान कमेरा सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूरी तरह लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर जोर दिया. उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि गठबंधन पर ही चुनाव लड़ा जाएगा. संभल में भी गठबंधन का चुनाव होगा.

यह भी पढ़ें: ज्ञानवापी सर्वे में मिलीं खंडित मूर्तियां, घड़ा, चिन्ह और आकृतियां जिलाधिकारी के सुपुर्दगी में कोषागार के लॉकर में जमा

मालूम हो संभल लोकसभा सीट से सपा के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क हैं. अब जयंत चौधरी के दौरे से माना जा रहा है कि गठबंधन पर चुनाव तो होना तय है और सपा के हिस्से में सीट आने की पूरी संभावना है.