जोधपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार देर शाम को कांग्रेसी पार्षदों की क्लास लेते हुए उन्हें जीत के टिप्स दिए. हालांकि कई पार्षद गहलोत की क्लास में नहीं पहुंचे. Read More – 7 Guarantee Yatra : सचिन पायलट संग 10 नवंबर को अजमेर जाएंगे मुख्यमंत्री गहलोत, गारंटी यात्रा को करेंगे रवाना

दरअसल, सीमए गहलोत ने एक निजी होटल में पार्षदों की बैठक ली. बैठक में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद रहे. गहलोत ने पार्षदों को विधानसभा चुनाव में जीत के टिप्स दिए. टिकटों के वितरण को लेकर शहर में उपजे विवाद के बाद कई पार्षदों में प्रत्याशियों को लेकर गुस्सा है. इस गुस्से को शांत करने के लिए खुद मुख्यमंत्री पार्षदों को समझाने में जुटे. हालांकि बैठक के दौरान किसी भी पार्षद ने नाराजगी जाहिर तो नहीं की, लेकिन टिकटों के वितरण को लेकर अब भी पार्षदों के मनमुटाव जैसी स्थिति बनी हुई है.

गहलोत ने बैठक में सभी पार्षदों को एकजुट रहने की बात कही. उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं का प्रचार घर-घर जाकर करें. ताकि आम लोगों तक सरकार की योजनाओं का प्रचार हो. पार्षदों की क्लास लेने के बाद करीबी लोगों से मिलकर वे जयपुर के लिए प्रस्थान कर गए.